अनुष्का का ग्लैमरस लुक देख क्लीन बोल्ड हो गये कप्तान कोहली, सबके सामने कही ऐसी बात

उनके बाल हल्के गीले हैं, फोटोशूट में अनुष्का बेहद बोल्ड लग रही हैं, मैग्जीन के कवर पर छायी अनुष्का का लुक देखकर उनके फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं।

New Delhi, Jul 04 : बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी वेब सीरीज को लेकर सुर्खियों में हैं, बड़े परदे पर वो कब और किसके साथ नजर आएंगी, इसका खुलासा उन्होने अभी तक नहीं किया है, फिल्मों से भले एक्ट्रेस दूर हों, लेकिन सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी रहती हैं, ऐसे में अब एक्ट्रेस ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक फोटो पोस्ट की है, जिसने उनके फैंस को पागल कर दिया है, अनुष्का की नई तस्वीर को देखने के बाद उनके पति विराट कोहली भी कमेंट करने से खुद को नहीं रोक सके।

Advertisement

अलग लुक
अनुष्का शर्मा अकसर सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आती हैं, लेकिन आज जिस अंदाज में उन्होने अपनी तस्वीर पोस्ट की है, उनका सेक्सी, हॉट और बिंदास लुक उनके फैंस को खूब पसंद आ रहा है, दरअसल वोग मैग्जीन के कवर पेज पर ब्लू कलर की स्विमिंग कॉस्टयूम पहने अनुष्का बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं, फोटो में वो पानी में बैठी हॉट पोज दे रही हैं।

Advertisement

बोल्ड लुक
उनके बाल हल्के गीले हैं, फोटोशूट में अनुष्का बेहद बोल्ड लग रही हैं, मैग्जीन के कवर पर छायी अनुष्का का लुक देखकर उनके फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं। पत्नी का ऐसा अवतार देख विराट कोहली भी खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पाय., उन्होने आग और दिल वाली इमोजी पोस्ट कर अपने दिल का हाल बयां किया है।

Advertisement

एक्टिंग करियर से दूर
अगर वर्कफ्रंट की बात करें, तो अनुष्का इन दिनों अपनी एक्टिंग से ज्यादा प्रोडक्शन पर ध्यान दे रही है, अभी हाल ही में उनके प्रोडक्शन हाउस की दो वेब सीरीज बुलबुल और पाताल लोक रिलीज हुई है, ये दोनों ही वेब सीरीज दर्शकों को खूब पसंद आई, अनुष्का आखिरी बार शाहरुख खान के साथ फिल्म जीरो में नजर आई थी, उसके बाद से वो सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं।