बहुत फिल्‍मी है महेश बाबू की लव स्‍टोरी, खुद से बड़ी बॉलीवुड एक्‍ट्रेस से की है शादी

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरहिट हीरो हैं महेश बाबू, लेकिन असल जिंदगी में बहुत ही रिजर्व रहना पसंद करते हैं । महेश बाबू की पर्सनल लाइफ के बारे में आगे जानिए ।

New Delhi, Aug 12: टॉलीवुड के सुपरहिट हीरो है महेश बाबू । 55 साल के हो चुके महेश बाबू जब पर्दे पर आते हैं तो छा जाते हैं । बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट एक्टिंग करियर शुरू करने वाले महेश बाबू ने 1999 में फिल्म ‘राजा कुमारुडु’ से डैशिंग एक्‍टर के तौर पर डेब्‍यू किया था । फिल्मों के अलावा महेश बाबू अपनी निजी जिंदगी के लिए भी जाने जाते रहे, चर्चा तब हुई जब उन्‍होने 15 साल पहले बॉलीवुड की एक नामचीन एक्‍ट्रेस से गुपचुप शादी कर ली ।

Advertisement

पहली मुलाकात
बहुत कम लोग ही ये बात जानते हैं कि बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर, महेश बाबू का पहला प्यार और उनकी पत्नी हैं । 15 साल पहले ही दोनों ने शादी रचाई, और अब ये एक खुशहाल शादीशुदा जीवन जी रहे हैं । महेश बाबू की नम्रता से पहली मुलाकात फिल्म ‘वामसी’ के सेट पर हुई थी, साल 2000 में ये फिल्म रिलीज हुई थी । फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों दोस्‍त बन गए और शूटिंग खत्म होते-होते ये दोस्ती प्यार में बदल गई ।

Advertisement

चुपके – चुपके कर ली शादी
हैरानी की बात ये कि दोनों के इश्‍क के बारे में किसी को कानों कान खबर नहीं हुई । दोनों की नजदीकियां कभी मीडिया सुर्खियों में नहीं आईं । लेकिन इश्क है जनाब, छुपाए नहीं छुपता ।  मीडिया को दोनों के लिंकअप की खबर लग गई । बस फिर क्‍या था, किस्‍से आम हो गए । बॉलीवुड से लेकर साउथ फिल्म इंडस्ट्री तक इनके प्यार के चर्चे होने लगे । ये अफेयर करीब 5 साल तक चला ।  महेश बाबू ने अपने और नम्रता के बारे में सबसे पहले अपनी बहन को बताया था । 10 फरवरी 2005 को महेश बाबू और नम्रता शिरोडकर ने शादी कर ली ।

Advertisement

एक्टिंग को कहा अलविदा
दोनों की शदी की तस्‍वीरें खूब वायरल हुई थीं । महेश बाबू, नम्रता से 4 साल छोटे हैं । शादी से पहले ही नम्रता ने ये पहले ही तय कर लिया था कि वो फिल्मी दुनिया को अलविदा कह देंगी । उन्‍होने अपने सारे प्रोजेक्‍ट निपटाए और फिर शादी की । शादी के एक साल बाद ही नम्रता शिरोडकर ने बेटे गौतम को जन्म दिया, इसके बाद साल 2012 में बेटी सितारा को जन्म दिया । नम्रता और महेश बाबू आज एक हैप्‍पी मैरिड लाइफ जी रहे हैं ।