ड्रग्स- जया बच्चन के बयान पर खुलकर बोली बीजेपी सांसद हेमा मालिनी, बिल्कुल बर्दाश्त नहीं करुंगी

जया बच्चन ने राज्यसभा में रवि किशन के बयान पर कहा था कि कुछ लोगों की वजह से आप पूरी फिल्म इंडस्ट्री की छवि को खराब नहीं कर सकते।

New Delhi, Sep 17 : एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने कहा कि बॉलीवुड का सम्मान हमेशा ऊंचा रहेगा और कोई भी ड्रग्स या नेपोटिज्म का आरोप लगाकर नीचे नहीं गिरा सकता, उन्होने फिल्म इंडस्ट्री का बचाव करते हुए कहा कि मुझे नाम, सम्मान, प्रसिद्धि सभी इसी इंडस्ट्री में मिला है, ऐसे आरोप लगना वास्तव में दुखद है, जया बच्चन ने फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स के आरोपों पर फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम करने की कोशिश कहा था, सपा सांसद ने रवि किशन और कंगना रनौत पर बिना नाम लिये निशाना साधा था, उन्होने कहा था कि सोशल मीडिया पर फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम किया जा रहा है, इससे पहले रवि किशन ने कहा था कि ड्रग्स की लत का शिकार फिल्म इंडस्ट्री भी है। मालूम हो कि सुशांत केस में जांच में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद ये सारी बहस और आरोप-प्रत्यारोप का दौर हो रहा है।

Advertisement

छवि खराब करने की कोशिश
जया बच्चन ने राज्यसभा में रवि किशन के बयान पर कहा था कि कुछ लोगों की वजह से आप पूरी फिल्म इंडस्ट्री की छवि को खराब नहीं कर सकते, मुझे कल बहुत बुरा लगा जब लोकसभा के एक सदस्य जो खुद इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं ने बॉलीवुड के बारे में गलत बोला, जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं। राजनीति में जया की प्रतिद्वंदी हेमा मालिनी ने उनका समर्थन किया है।

Advertisement

ड्रीम गर्ल ने क्या कहा
हेमा मालिनी ने एक निजी न्यूज चैनल से बात करते हुए कहा मैं लोगों को बताना चाहती हूं कि बॉलीवुड एक खूबसूरत जगह, एक रचनात्मक दुनिया, एक कला तथा संस्कृति उद्योग है, मुझे बहुत दुख होता है, जब मुझे सुनने को मिलता है, कि लोग इसके बारे में गलत बोलते हैं, जैसे ड्रग्स आरोप, ये कहां नहीं होता, लेकिन अगर कोई दाग है तो आप उसे धो देते हैं और वो चला जाता है। बॉलीवुड पर लगा दाग भी चला जाएगा।

Advertisement

कई शानदार कलाकार
ड्रीम गर्ल ने कहा कि कई महान कलाकार हुए हैं, सिनेमा के सितारे इंसानी शरीर में भगवान का अवतार हैं, लोग आश्चर्य करते हैं कि वो कलाकार थे या भगवान, राज कपूर, देव आनंद, धर्मेंद्र (हेमा मालिनी के पति), अमित जी (अमिताभ बच्चन) ये बॉलीवुड के उदाहरण हैं, जिन्होने बॉलीवुड को भारत में हर चीज का पर्याय बना दिया, बॉलीवुड भारत है, hema malini जब वो हमारे उद्योग का इस तरह मजाक उड़ाएंगे, तो मैं बर्दाश्त नहीं कर सकती। इसके साथ ही उन्होने ये भी कहा कि हालांकि कुछ मामले ऐसे सामने आये हैं, तो इसका मतलब ये नहीं है कि पूरी इंडस्ट्री खराब है, वंशवाद पर भी हेमा मालिनी ने अपनी बात रखी, उन्होने कहा कि अगर किसी का बेटा या बेटी इंडस्ट्री में आता है, तो इसका मतलब ये नहीं कि वो सुपरस्टार बन गया, प्रतिभा और किस्मत जरुरी होती है।