बिग बास 14: रुबीना-अभिनव की जोड़ी को मिल रही है इतनी मोटी रकम, सुनकर उड़ जाएंगे होश

बिग बॉस 14 की शुरुआत कल से होने वाली हैं, शो में आने वाली एक जोड़ी की चर्चा जमकर हो रही है । जानें इस रूबीना-अभिनव शुक्‍ला के बारे में, और इन्‍हें मिल रही मोटी फीस के बारे में ।

New Delhi, Oct 02: टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ऐसी इकलौती जोड़ी होगी जो बतौर मैरिड कपल इस साल बिग बॉस के घर के अंदर जाएगी । जी हां, 3 अक्‍टूबर से टीवी का सबसे फेवरेट रिएलिटी शो बिग बॉस शुरू होने वाला है । इस बार भी शो को लेकर फैंस क्रेजी हैं । कोरोना काल में इस शो को लेकर बहुत सावधानी बरती गई है । बिग बॉस का पिछला सीजन रिकॉर्ड तोड़ रहा था, इस बार भी इसे मसालेदार बनाने की पूरी तैयारी है । इस साल बतौर कपल रुबीना-अभिनव शो में शामिल हो रहे हैं ।

Advertisement

बिग बॉस का ऑफर किया एक्‍सेप्‍ट
पिंकविला की रिपोर्ट्स के मुताबिक, रुबीना को टीवी शो ‘जग जननी मां वैशणो देवीः कहानी माता रानी की’ का ऑफर मिला था । शो के लिए उनका लुक टेस्ट भी पूरा हो चुका था, लेकिन फिर रुबीना ने बिग बॉस 14 में अपने पति के साथ अंदर आने  का ऑफर हुआ और उन्होंने ऑफर को एक्सेप्ट कर लिया ।

Advertisement

5 लाख का ऑफर
खबर है कि दोनों को 40 दिन तक घर में टिके रहने के लिए पांच लाख ऑफर किए गए हैं । रियल लाइफ कपल रुबीना-अभिनव सोशल मीडिया पर बहुत पॉपुलर हैं, इन दोनों की जोड़ी को बिग बॉस के घर में देखने के लिए फैन्स काफी एक्साइटेड हैं । हालांकि अभी तक इस खबर पर जोड़ी ने कोई बयान नहीं दिया है ।

Advertisement

टीवी की पॉपुलर स्‍टार हैं रुबीना
आपको बता दें टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक सीरियल शक्ति से फेमस हुई थीं, इसमें वो एक किन्‍नर की भूमिका में थीं । रुबीना ने 21 जून को साल 2018 में अभिनव शुक्ला के साथ शादी की थी । इससे पहले दोनों अफेयर में थे । अभिनव भी टीवी एक्‍टर हैं, लेकिन रुबीना से कम पॉपुलर हैं । अभिनव फिल्म अक्सर 2 में नजर आ चुके हैं । अभिनव को फोटोग्राफी का काफी शौक है, ये कपल ट्रैवल का शौकीन है । सोशल मीडिया पर दोनों की कई तस्‍वीरें मौजूद हैं ।