आश्रम 2 की ‘बबीता’ की इन तस्‍वीरों का मचा हल्‍ला, मादक अदाओं से लूटी महफिल

वेब सीरीज ‘आश्रम 2’ में ‘बबीता’ के रोल में नजर आईं त्रिधा चौधरी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं । एक्‍ट्रेस की कुछ तस्‍वीरें सुर्खियां बटोर रही हैं ।

New Delhi, Nov 27: वेबसीरीज ‘आश्रम’ की इन दिनों हर तरफ चर्चा है, बॉबी देओल इस सीरीज में एक बाबा के रोल में नजर आए हैं । प्रकाश झा के डायरेक्‍शन में बनी इस सीरीज का सीजन 2 भी आ चुका है । हालांकि ये वेबसीरीज अपने विवादित कंटेंट की वजह से भी खबरों में हैं । वहीं आश्रम 2 में नजर आईं एक एक्‍ट्रेस की खूब चर्चा हो रही है, बबीता के रोल में नजर आईं त्रिधा चौधरी सुर्खियां बटोर रही हैं ।

Advertisement

बोल्‍ड अवतार दिखा
वेब सीरीज में त्रिधा चौधरी का बेहद बोल्ड लुक देखने को मिला था । उन्‍होंने ना सिर्फ अपनी अदाकारी बल्कि बोल्डनेस से भी सबका दिल जीत लिया । सीरीज के कुछ एपिसोड में त्रिधा चौधरी और बॉबी देओल के बोल्ड सीन नजर आए हैं, जो इंटरनेट पर सनसनी मचा रहे हैं । सीरीज में काशीराम बाबा का रोल कर रहे बॉबी देओल के साथ त्रिधा के सीन चर्चा में हैं ।

Advertisement

रियल लाइफ में भी हैं बोल्‍ड
सीरीज में चर्चा के बाद त्रिधा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं । उनका जो बोल्‍ड अवतार आश्रम में नजर आया है, रियल लाइफ में भी वो कुछ ऐसी ही हैं ।उनकी तस्‍वीरें वायरल हो रही हैं और सोशल मीडिया पर उन्‍हें लेकर काफी हल्‍ला मचा हुआ है । उनके फॉलोअर्स की संख्‍या लगातार बढ़ रही है ।

Advertisement

फिल्‍मों में कर चुकी हैं काम
आश्रम 2 में नजर आईं त्रिधा चौधरी इससे पहले भी कुछ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उन्‍होंने हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और बंगाली फिल्मों में खूब काम किया है । त्रिधा अमेजन प्राइम वीडियोज के सीरीज बंदिश बैंडिट्स में भी अहम रोल में नजर आई थीं । त्रिधा ने टीवी में भी काम किया है । वो स्टार प्लस के शो दहलीज में भी त्रिदा नजर आ चुकी हैं । त्रिधा चौधरी ने बतौर एक्‍ट्रेस साल 2013 में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी । उन्होंने बंगाली फिल्म मिशौर रोहोस्यो से एक्टिंग जगत में डेब्यू किया था ।