सौरव गांगुली ने शेयर किया भावुक पोस्‍ट, खास शख्‍स के लिए लिखा- जिंदगी भर याद रखूंगा एहसान

सौरव गांगुली ने शेयर किया भावुक पोस्‍ट, खास शख्‍स के लिए लिखा- जिंदगी भर याद रखूंगा एहसान

सौरव गांगुली को अस्‍पताल से छुट्टी मिल गई है, दादा ने घर पहुंचते ही सोशल मीडिया पर एक खास शख्‍स को धन्‍यवाद कहा ।

Advertisement

New Delhi, Jan 08: बीसीसीआई चीफ सौरव गांगुली गुरुवार को अस्पताल से अपने घर लौट गए । उन्‍हें दिल का दौरा पड़ा था जिसके बाद सौर वो कोलकाता के वुडलैंड्स अस्पताल में भर्ती कराया गया था । यहां उनकी एंजियोप्लास्टी की गई और अब उन्‍हें डिस्‍चार्ज कर दिया गया है । 2-3 हफ्ते बाद उनकी दोबारा जांच की जाएगी । घर पहुंचने के बाद सौरव ने अपने एक खास दोस्‍त का शुक्रिया किया ।

Advertisement

सोशल मीडिया पर पोस्‍ट
अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद सौरव गांगुली ने अपने बचपन के दोस्त जॉयदीप का दिल से शुक्रिया अदा किया । गांगुली ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट शेयर की, जिसमें उनकी और उनके दोस्‍त की तस्‍वीर भी थी । सौरव ने लिखा कि वो मुश्किल दिनों में उनकी ओर से की गई मदद को कभी नहीं भूलेंगे । गांगुली ने लिखा –  तुमने जो पिछले पांच दिनों में मेरे लिए किया वो मैं जिंदगी भर याद रखूंगा । मैं तुम्हें पिछले 40 सालों से जानता हूं और अब ये रिश्ता इससे कई आगे परिवार की तरह है ।

Advertisement

कौन हैं जॉयदीप ?
आपको बता दें, जॉयदीप सौरव गांगुली के दोस्त होने के साथ-साथ बंगाल क्रिकेट एसोसिएशन के डायरेक्टर भी हैं । इसके साथ ही वो स्टार स्पोर्ट्स पर बांग्ला कमेंट्री भी करते हैं । दोनों की दोस्‍ती 40 साल पुरानी है और अब जब सौरव बीमार थे तो उनके दोस्‍त उनके लिए हमसाए की तरह अस्‍पताल में मौजूद रहे ।

सौरव गांगुली अब ठीक है ..
बात करें सौरव गांगुली की तबीयत की तो डॉक्टर ने बताया है sourav ganguly2कि अब सौरव गांगुली बिलकुल स्वस्थ हैं । वो पहले की तरह ही अपने लाइफस्‍टाइल में लौट सकते हैं । लेकिन अभी कुछ दिनों तक वो 24 घंटे डॉक्टरों की निगरानी में रहेंगे साथ ही 2-3 हफ्ते बाद उनका दोबारा परीक्षण भी होगा ।