अक्षय कुमार के 25 करोड़ दान करने पर हार्दिक पंड्या ने कही ऐसी बात, अब तो आप…

अक्षय कुमार के अलावा बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री में दिहाड़ी मजदूरी करने वाले 25 हजार मजदूरों का खर्चा उठा रहे हैं।

New Delhi, Mar 30 : कोरोना की वजह से पूरी दुनिया संकट में हैं, भारत को भी परेशानी से जूझना पड़ रहा है, ऐसे में सरकार हरसंभव हालात को सामान्य करने की कोशिश में लगी हुई है, पीएम मोदी ने लोगों से मदद की अपील की थी, जिसके बाद खिलाड़ी से लेकर फिल्मी सितारे तक आगे आये, बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये का दान दिया, जिसके बाद उन्हें असली हीरो कहा जा रहा है।

Advertisement

हार्दिक पंड्या हो गये फैन
टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या अक्षय कुमार के फैन हो गये हैं, दो दिन पहले अक्षय ने ट्विटर पर लिखा था कि ये समय अपने लोगों की जिंदगी बचाने का है, हमें कुछ भी और सबकुछ करने की आवश्यकता है, उन्होने ये भी लिखा कि वो अपनी बचत से पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये दान दे रहे हैं। चलिये जिंदगियां बचाते हैं, जान है तो जहान है, खिलाड़ी कुमार के इसी ट्वीट को री-ट्वीट करते हुए हार्दिक ने लिखा इसके बाद आप मेरे असली हीरो हैं। सम्मान और सिर्फ सम्मान। हार्दिक के अलावा पूर्व क्रिकेटर प्रज्ञान ओझा ने भी लिखा, आप मेरे गैर क्रिकेटर मॉडल हैं, आप मेरे असली हीरो हैं।

Advertisement

कईयों ने किया दान
अक्षय कुमार के अलावा बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान फिल्म इंडस्ट्री में दिहाड़ी मजदूरी करने वाले 25 हजार मजदूरों का खर्चा उठा रहे हैं, हालांकि उन्होने इसकी कोई घोषणा नहीं की है, क्योंकि उनका मानना है कि किसी की मदद करने पर उसका पब्लिसिटी नहीं करना चाहिये, इनके अलावा वरुण धवन ने भी तीस लाख रुपये देने की घोषणा की है।

Advertisement

विराट ने भी किया ऐलान
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी सोशल मीडिया के जरिये बताया कि उन्होने और उनकी पत्नी एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने पीएम और महाराष्ट्र सीएम राहत कोष में दान दिया है, हालांकि उन्होने राशि नहीं बताई, उन्होने लिखा कि मेरे सहयोग से शायद किसी का दर्द कम हो, विराट कोहली का ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

ये भी पढें- 21 दिनों से आगे नहीं बढ़ेगा लॉकडाउन, मोदी सरकार की ओर से बड़ा बयान
Advertisement