राज बब्‍बर के बेटे की शादी टूटी, एक साल में ही छोड़ा साथ, इंस्‍टाग्राम पर बहुत बोल्‍ड थी लाइफ

कांग्रेस नेता राज बब्‍बर के बेटे ने पिछले साल ही अपनी लॉन्‍ग टाइम गर्लफ्रेंड से शादी की थी, और अब एक साल बाद ही दोनों के अलग होने की खबर आ रही है ।

New Delhi, Apr 01 : एक्‍टर प्रतीक बब्‍बर की निजी जिंदगी से एक परेशान करने वाली खबर आई है । खबर है ये कि उनका अपनी वाइफ सान्‍या सागर से हो रहा है तलाक । दोनों में काफी समय से अलगाव है, वो एक दूसरे के साथ नहीं रह रहे हैं, और भी काफी कुछ । इन सारे मनमुटावों के चलते अब दोनों ने एक साथ ना रहने का फैसला कर लिया है । दोनों के फैन्‍स जो इन्‍हें इंस्‍टाग्राम पर साथ देखकर लाइक करते थे अब बेहद नाराज हैं ।

Advertisement

जनवरी 2019 में हुई शादी
प्रतीक बब्बर ने जनवरी 2019 में सान्या सागर के साथ शादी की थी । ये खबर इसलिए भी शॉकिंग हैं क्‍योंकि दोनों 8 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे ।   शादी के साल भर बाद ही इन्होंने शादी तोड़ने का फैसला ले लिया है । इस कपल की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, दोनों ही फैन्‍स के बीच अपनी बोल्ड कैमिस्ट्री को लेकर खासा मशहूर रहते थे । सोशल मीडिया पर फैन्‍स इनकी तस्‍वीरों के इंतजार में थे, उस पर ऐसी खबर ने उनका दिल तोड़ दिया है ।

Advertisement

ऑफीशियल बयान का इंतजार
हालांकि दोनों के रिश्‍ते पर कोई ऑफीशियल स्‍टेटमेंट नहीं आया है, ना ही प्रतीक और ना ही सान्‍या ने रिश्‍ते को लेकर कुछ भी कहा है । बताया जा रहा है कि आपकी मनमुटाव के कारण ये दोनों कुछ महीनों से एक दूसरे से अलग भी रह रहे थे । दोनों के बीच किसी बात को लेकर अनबन है जिसके कारण उन्होंने ये फैसला लिया है । हालांकि जब इस बारे में कुछ समय पहले प्रतीक से सवाल किए गए तो उन्होंने कहा कि सबकुछ ठीक है । लेकिन खबर इसलिए पक्‍की मानी जा रही है क्‍योंकि काफी समय से सान्‍या बब्‍बर फैमिली के फंक्‍शन्‍स से गायब हैं ।

Advertisement

इंस्‍टाग्राम पर बोल्‍ड कैमिस्‍ट्री गायब
अटकलें इसलिए भी मजबूत लग रही हैं क्‍योंकि सान्या और प्रतीक ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है । प्रतीक ने सान्‍या के साथ हनीमून की तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं । दोनों अपनी बोल्‍ड तस्‍वीरों के लिए चर्चा में रहते थे अब दोनों की तस्‍वीरें ही गायब हो गई हैं । प्रतीक और सान्या दोनों एक दूसरे शादी से पहले 8 साल से जानते हैं और डेट कर चुके हैं, ऐसे में शादी का टूटना हैरानी भरा है । सान्या के पिता पवन सागर भी एक राजनेता हैं ।

Read Also : नवरात्र नहीं तो कोरोना से तो डरो, जबरदस्त ट्रोल हो रही है नुसरत जहां, कर दी ऐसी गलती