अंजना कश्यप से रुबिका लियाकत तक, इन स्टार न्यूज एंकर्स ने की जाति-धर्म की दीवार तोड़ लव मैरिज

इन महिला न्यूज एंकर्स की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, इनकी लोकप्रियता की वजह से ही कई टीवी शो तथा फिल्मों गेस्ट अपीयरेंस का मौका मिला है।

New Delhi, Aug 14 : टीवी न्यूज की दुनिया में कई महिला पत्रकार काफी फेमस हो चुकी है, कई टीवी न्यूज एंकर्स ऐसी हैं, जिनकी सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, इनकी लोकप्रियता की वजह से ही कई टीवी शो तथा फिल्मों गेस्ट अपीयरेंस का मौका मिला है, आइये हम आज उनके पति के बारे में बताते हैं।

Advertisement

अंजना ओम कश्यप
अंजना किसी परिचय की मोहताज नहीं है, हाल ही में उनका विरोध में न्यूज कवरेज के दौरान विरोध हुआ था, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था, विरोध के बावजूद एंकर अपने काम पर डटी रही,  अंजना के पति के नाम मंगेश कश्यप है, वो सीनियर आईपीएस अधिकारी हैं, दोनों की मुलाकात डीयू में पढाई के दौरान हुई थी, दोनों ने लव मैरिज की है। अंजना और मंगेश के दो बच्चे हैं, जिसमें एक लड़का और एक लड़की है।

Advertisement

श्वेता सिंह
आजतक की स्टार एंकर श्वेता सिंह की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है, उनसे जुड़ी चीजें अकसर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है, श्वेता मूल रुप से बिहार की रहने वाली है, लेकिन उन्होने मराठी इंजीनियर संकेत कोटकर से शादी की है, दोनों की लव मैरिज है, श्वेता और संकेत की एक बेटी है।

Advertisement

रुबिका लियाकत
एबीपी न्यूज की प्राइम टाइम एंकर रुबिका लियाकत ने नावेद कुरैशी से 2012 में शादी की थी, नावेद भी टीवी न्यूज एंकर हैं, दोनों कभी एक साथ न्यूज 24 में काम करते थे, उसी दौरान करीब आये, फिर शादी का फैसला लिया, दोनों के दो बच्चे ओजिल और फिल्जा है।

चित्रा त्रिपाठी
आजतक की एंकर चित्रा त्रिपाठी पिछले कुछ समय से काफी पॉपुलर हो गई है, chitra atul उन्होने साल 2008 में टीवी पत्रकार अतुल अग्रवाल से शादी की थी, दोनों की लव मैरिज है, अतुल और चित्रा का एक बेटा है, जिनका नाम ओम है।

(डिस्क्लेमर- यहां दी गई जानकारी इंटरनेट पर आधारित है, हम इसकी सत्यता की पुष्टि नहीं करते हैं।)

Read Also- पति IPS, खुद स्टार एंकर, लैविश लाइफ जीती है अंजना ओम कश्यप, संपत्ति जान रह जाएंगे हैरान