Sonali Phogat- सोनाली फोगाट जीवन परिचय, पति की संदिग्ध मौत, संपत्ति, विवाद सब जानिये

सोनाली फोगाट के वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद करते हैं, उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि टिकटॉक पर उनके लाखों फॉलोवर्स थे।

New Delhi, Aug 23 : हरियाणा बीजेपी नेता सोनाली फोगाट अब इस दुनिया में नहीं रही, सोनाली अपने जलवों से अकसर चर्चा में बनी रहती है, विवादों से उनका पुराना नाता रहा है, टिकटॉक स्टार को 2019 विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने आदमपुर सीट से कुलदीप बिश्नोई के खिलाफ चुनावी मैदान में उतारा था, हालांकि वो हार गई, उनके वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं।

Advertisement

काफी लोकप्रिय
सोनाली फोगाट के वीडियो को उनके फैंस खूब पसंद करते हैं, उनकी लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि टिकटॉक पर उनके लाखों फॉलोवर्स थे, सोनाली मूल रुप से फतेहाबाद जिले के भूथान गांव की रहने वाली है, उनकी हरिता के रहने वाले संजय फोगाट से हुई थी, लेकिन 2016 में संजय की फॉर्म हाउस में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई, तब सोनाली मुंबई में थी।

Advertisement

बहन-बहनोई के खिलाफ केस
सोनाली फोगाट की बड़ी बहन की संजय फोगाट के बड़े भाई से शादी हुई थी, यानी जेठानी और जेठ सोनाली की बहन और बहनोई थे, पिछले साल सोनाली ने दोनों के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाया था, sonali-phogat जिसमें आरोप लगाया था कि उनके साथ मारपीट की गई, धमकी दी गई। विधानसभा चुनाव के दौरान भी सोनाली चर्चा में रही थी, उन्होने भारत माता की जय ना बोलने वालों को पाकिस्तानी कहा था, सोनाली ने नारा ना लगाने वालों को कहा था कि आप पर शर्म आती है, हालांकि विवाद बढने के बाद उन्होने इसे विपक्ष की साजिश करार देते हुए कहा था कि उनकी बात का गलत मतलब निकाला गया। फिर 5 जून 2020 को उनका एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो एक अधिकारी को चप्पल से पीटती दिख रही थी।

Advertisement

इतनी संपत्ति की मालकिन
सोनाली फोगाट ने 2019 विधानसभा चुनाव में जो हलफनामा दिया था, उसके मुताबिक वो करीब 2.63 करोड़ रुपये की चल-अचल संपत्ति की मालकिन है, इसके साथ ही उन्होने अपनी आय का जरिये कृषि को बताया था, इसके साथ ही वो एक्टिंग की दुनिया से भी कमाई करती हैं।

Read Also- नहीं रही बीजेपी नेता सोनाली फोगाट, बिग बॉस से लेकर टिकटॉक तक रही चर्चा में